Monday, 18 November 2019

VIDEO: पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा" हनी के ट्रैप में" शिवराज को बदमाश तथा उनकी पत्नी को बताया भयंकर करप्ट।



भोपाल : पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह हनीट्रैप में शामिल श्वेता स्वपनिल जैन के साथ दिख रहें है। साथ ही श्वेता के ट्रैप में आकर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा अपनी मन की भड़ास भी निकालते हुये दिख रहें है।
व्यापमं घोटाले के आरोपी लक्ष्मीकांत शर्मा जेल काटकर वापस लौटे हैं। वायरल वीडियो/ ऑडियो भी उनके जेल से बाहर आनें के बाद का बताया जा रहा है।
इस वीडियो/ ऑडियो में वह जमकर अपनी मन की भड़ास निकाल रहे हैं। यह वीडियो लोकस्वामी अखबार नें सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, सीधी CHRONICLE इस वायरल ऑडियो एवं वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो/ ऑडियो में जो लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं, वहीं बात हम आपके सामने रख रहे हैं।

शिवराज को बताया 'बदमाश'।
पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी। लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे। वहीं, विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार।

शिवराज सिंह की पत्नी को बताया भयंकर करप्ट।
श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं।

आरएसएस पर भी खड़े किये सवाल।
आगे वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...