Monday, 28 October 2019

VIDEO: मंत्री जीतू पटवारी ने निराश्रित बच्चों के साथ इंदौर के होटल रेडिसन में मनाई दिवाली।


इंदौर: देश भर में एक तरफ जहां दिवाली पर लोग अपनों के लिए अलग-अलग तैयारियां कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ 
कमलनाथ सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने निराश्रित बच्चों के साथ दिवाली मनाई। जीतू पटवारी हर साल की तरह इस बार भी बच्चों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे। 

मंत्री जीतू पटवारी इन बच्चों को लेकर फाइव स्टार होटल रेडिसन पहुंचे और बच्चों के साथ लंच भी किया। इस मौके पर उनके साथ पाकिस्तान से भारत आई मूकबधिर गीता भी मौजूद रही। इस दीपावली पर श्रद्धानंद अनाथालय के 50 से अधिक बच्चों के साथ मंत्री पटवारी रेडिसन होटल पहुंचे। साथ ही में मूकबधिर गीता भी थी। इस दौरान बच्चों ने भी मंत्री के साथ खुब एंजॉय किया। इस दौरान बच्चों ने मंत्री के साथ फोटो भी खिंचवाए। मंत्री ने बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी। मंत्री पटवारी नें बच्चों को तोहफे भी दिए। जीतू ने कहा कि उनका बेटा हॉस्टल में रहता है। उसका कॉल आया कि आज दिवाली है क्या हम बच्चों के साथ होटल में सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। उसकी बात सुनते ही मैंने उससे कहा जरूर करेंगे और फिर हम बच्चों के साथ यहां आए।

मंत्री जीतू पटवारी नें आगे कहा कि बच्चों के साथ इस पल में आनंद की अनुभूति हुई वाकई हम जब किसी और के जीवन में खुशियों का दीप जलाने की कोशिश करते हैं तो उनकी प्रसन्नता हमें अभिभूत कर देती है।

देखें वीडियो 👇👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...