Tuesday, 1 October 2019

VIDEO: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें, गोपाल भार्गव द्वारा झाबुआ उपचुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान से करनें पर, आपत्ति जताई और माफ़ी की मांग की।


भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें, बर्तमान नेताप्रतिपक्ष एवं भाजपा विधायक गोपाल भार्गव के इस बयांन कि, झाबुआ उपचुनाव दो पार्टियों के बीच नही, भारत और पाकिस्तान के बीच है, तथा कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान के प्रतिनिधि हैं पर, अपनी प्रतिक्रिया देते हुये कहा की गोपाल भार्गव का यह बयान घोर आपत्तिजनक तथा निंदनीय है उन्हें इस पर माफ़ी मांगनी चाहिये।
साथ ही अजय सिंह नें मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मसले पर सरकार द्वारा गठित SIT पर भरोसा जताया है और कहा की जल्द से जल्द इस पर कार्यवाही होनी चाहिये और जो लोग इसमें शामिल है उनके नाम उजागर होनें चाहिये।

गौरतलब है की भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया ने झाबुआ उपचुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा दिया गया एक बयान बीजेपी के लिए मुसीबत बन गया है।
गोपाल भार्गव ने नामांकन रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि, झाबुआ का उपचुनाव दो पार्टियों के बीच नहीं बल्कि भारत और पाकिस्तान के बीच है। कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी के प्रत्याशी भानू भूरिया भारत के प्रतिनिधि हैं। उन्होंने जनता से हाथ उठवाकर पूछा आप भारत का समर्थन करेंगे या पाकिस्तान का इसके बाद उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगवाए।
देंखें वीडियो 👇👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...