Friday, 18 October 2019

Pics: MagnificentMP का आगाज, निवेश कराने में सफल रहे CM कमलनाथ। देखिये कुछ खास तस्वीरें।


इंदौर: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार सुबह 11 बजे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मैग्नीफिसेंट एमपी का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलन से किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वेबकास्ट के जरिए बात की। उन्होंने करीब 4 मिनट और 40 सेकंड तक अपने विचार रखे। उन्होंने सीएम और मप्र की तारीफ की।
उन्होंने कहा कि मप्र में दस हजार आउटलेट किसान सेक्टर में खोलने जा रहे हैं। मध्यप्रदेश बिजनेस के लिए सबसे अच्छा स्थान है। 45 स्थानों पर हम अलग अलग सेक्टर में निवेश कर रहे हैं। सौर उर्जा व एनर्जी रिनेवल सोर्स पर हमारा ज्यादा फोकस होगा।

सीएम कमलनाथ ने सभी उद्योगपतियों से कहा देश के सबसे स्वच्छ शहर में आप सभी का स्वागत है। उन्होंने कहा हमने आप सभी को यहां प्रदेश की ग्रोथ के लिए बुलाया है। सीएम ने कहा पिछले 10 महीने में से 3 महीने चुनाव में बीते पर हमने काफी काम किया। इंदौर, भोपाल में मेट्रो का काम शुरू हो गया है। 20 लाख किसानों के लोन चुकाए, प्रॉपर्टी की गाइडलाइन कम की।


सीएम के साथ विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, उद्योगपति आदि गोदरेज, दिलीप सांघवी, संजीव पुरी, विक्रम किर्लोस्कर और एम श्रीनिवासन मौजूद रहे।


900 से ज्यादा जाने-माने उद्योगपतियों की मौजूदगी में रंगारंग प्रस्तुति के साथ इसका आगाज हुआ।


इसके बाद लेजर शो के जरिए मप्र में निवेश की संभावनाओं को प्रदर्शित किया गया।


इसके अलावा बिड़ला ग्रुप के कुमार मंगलम बिड़ला, ट्राइडेंट ग्रुप के राजिंदर गुप्ता, एचईजी ग्रुप के रवि झुनझुनवाला, आईटीसी के संजीव पुरी, सन फार्मा के दिलीप संघवी, किर्लोस्कर ग्रुप के विक्रम किर्लोस्कर, इंडिया सीमेंट के एन. श्रीनिवासन, गोदरेज ग्रुप के आदि गोदरेज, भारती एक्सा के राकेश मित्तल और लैब इंडिया के मार्क जेराल्ट भी अपनी बात रखी।


मैग्नीफिसेंट एमपी में शामिल होने आए सन फार्मा के दिलीप संघवी ने कहा हमारी कंपनी लंबे समय से मप्र में है। ये आयोजन पूरी तरह से कमलनाथ जी का ही है। शानदार आयोजन के लिए बधाई। मप्र निवेश की सबसे बेहतरीन जगह है।


आईटीसी के चेयरमैन संजीव पुरी ने मैग्नीफिसेंट एमपी के आयोजन के फोकस की सराहना करते हुए कहा कि यह मध्यप्रदेश के लिए सकारात्मक लक्षण हैं कि खाद्य प्रसंस्करण और कृषि उद्योगों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने निवेश और उद्योगों के विकास के लिए मुख्यमंत्री के विजन की सराहना की। पुरी ने कहा कि सरकार के साथ मिलकर हम प्रदेश के लोगों का सॉस-इकोनॉमिक चेंज लाएंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...