Monday, 14 October 2019

होशंगाबाद: एक सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, सीएम ने जताया शोक।


होशंगाबाद : होशंगाबाद में आज एनएच-69 के पास एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें राष्ट्रीय स्तर से चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं, घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में होने जा रहे मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे थे, हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार की टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर के बाद कार सड़क किनारे बने एक गड्ढे में जा धंसी. मृतकों में शाहनवाज खान निवासी इंदौर, आदर्श हरदुआ निवासी इटारसी, आशीष लाल निवासी जबलपुर और अनिकेत निवासी ग्वालियर शामिल हैं।
इस कार में कुल 7 लोग सवार थे. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घयाल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी पहुंचा है।
जिस जगह यह हादसा हुआ है, वो सड़क सिंगल लेन की है, लेकिन हाईवे होने की वजह से भारी वाहन भी यहां से गुजरते हैं। कार की रफ्तार बेहद तेज थी इसी दौरान एक गाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई।
सीएम कमलनाथ नें जताया शोक।
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख प्रगट करते हुये, शोक जताया है, तथा मदद का भरोसा दिया है।

खेल मंत्री नें भी जताया शोक।
हादसे पर खेल मंत्री जीतू पटवारी नें शोक जताया है, साथ ही जीतू पटवारी नें आज झाबुआ उपचुनाव के अपनें सभी कार्यक्रम तत्काल रद्द कर होशंगाबाद रवाना हो गए।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...