Monday, 7 October 2019

कभी हाँ और कभी ना के बीच, मध्य प्रदेश में नाराज पटवारियों की हड़ताल ख़त्म।


सागर: कभी हाँ और कभी ना के बीच,आखिर में मध्य प्रदेश में मंत्री जीतू पटवारी से नाराज़ पटवारियों की हड़ताल ख़त्म हो गयी है।
आज सागर में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पटवारी संघ ने मुलाकात और चर्चा के बाद दोनों पक्षों में सामन्जस्य बन गया।
राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से चर्चा के बाद पटवारियों ने हड़ताल खत्म करनें का एलान किया। कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद से ये लोग हड़ताल पर हैं। मंत्री पटवारी ने अपने बयान में पटवारियों को भ्रष्ट बताया था।
राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा की अब सब कुछ ठीक है। पटवारी संघ की मांगों को सीएम कमलनाथ तक पहुंचा दिया गया है।

गौरतलब है की, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री जीतू पटवारी ने कुछ दिन पहले अपने एक बयान में पटवारियों को भ्रष्ट बता दिया था। बाद में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी मंत्री पटवारी की बात का समर्थन कर दिया था। ये बयान पटवारियों को आहत कर गया। मंत्री के बयान के विरोध में मध्यप्रदेश का पटवारी संघ के आव्हान पर प्रदेश भर के पटवारी हड़ताल पर चले गए थे।

रविवार को राजस्व मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत के हस्तक्षेप ओर जीतू पटवारी की माफ़ी के वाद पटवारी संघ ने हड़ताल खत्म करने का एलान कर दिया था। लेकिन मंत्री जीतू पटवारी ने फिर माफी न मांगने पर एक बयान दे दिया और पटवारी फिर गुस्सा होकर हड़ताल पर लौट गए।
आज सागर में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से पटवारी संघ ने मुलाकात की, चर्चा के बाद उसके बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गयी, मंत्री गोविंद सिंह ने कहा सब कुछ ठीक है.पटवारी संघ की मांगों को सीएम कमलनाथ तक पहुंचा दिया गया है. पटवारी संघ ने भी उनके आश्वासन पर भरोसा जताते हुए हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...