Tuesday, 1 October 2019

झाबुआ उपचुनाव: यह चुनाव दो पार्टियों के बीच नही, भारत और पाकिस्तान के बीच है: गोपाल भार्गव।



झाबुआ: भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया ने झाबुआ उपचुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा दिया गया एक बयान बीजेपी के लिए मुसीबत बन गया है।
गोपाल भार्गव ने नामांकन रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि, झाबुआ का उपचुनाव दो पार्टियों के बीच नहीं बल्कि भारत और पाकिस्तान के बीच है। कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी के प्रत्याशी भानू भूरिया भारत के प्रतिनिधि हैं। उन्होंने जनता से हाथ उठवाकर पूछा आप भारत का समर्थन करेंगे या पाकिस्तान का इसके बाद उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगवाए।

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत।
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर बवाल मच गया है, कांग्रेस ने चुनाव आयोग में तत्काल शिकायत कर दी।शिकायत में कहा गया है कि गोपाल भार्गव ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को पाकिस्तानी प्रतिनिधि बताया है।उनका बयान आचार संहिता का उल्लंघन है और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, 'प्रदेश में सत्ता से बाहर होते ही बीजेपी नेता मानसिक अवसाद में आ गए हैं और अब उपचुनाव में इनके पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा।

गोपाल भार्गव ने दी सफाई।
अपने बयान पर बवाल बढ़ते देख नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अब सफाई दी है।उन्होंने कहा कि मेरा आशय विचारधारा से था।पाकिस्तान एक विचारधारा है, जो हमेशा जंग की बात करता है, आतंकवाद की बात करता है और कांग्रेस उसका हमेशा समर्थन करती है, इसलिए मैंने ये बात कही. इसमें विवादित जैसा कुछ नहीं है. झाबुआ की जनता इसका जवाब देगी।
देंखें वीडियो 👇👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...