Tuesday, 29 October 2019

किसान, हरिजन, आदिवासी सम्मेलन 31 को भेड़ा में । पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी करेंगे शिरकत।



सतना : आगामी 31 अक्टूबर को मैंहर विधानसभा के ग्राम भेड़ा में सुबह 11 बजे से विशाल किसान एवं हरिजन आदिवासी महासम्मेलन आयोजित किया गया है । कार्यक्रम का संयोजक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामनिवास उरमलिया को बनाया गया है ।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अतुल सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि मप्र विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह "राहुल भइया" के मुख्य आतिथ्य एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा की अध्यक्षता में होने वाले उक्त महासम्मेलन में विधायक नीलांशू चतुर्वेदी, पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी, पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह, विधानसभा प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी, नगरपालिका अध्यक्ष धर्मेश घई सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मैंहर के अध्यक्ष गौरव चौरसिया एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नादन के अध्यक्ष रामभद्र पांडे ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र की जनता से अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है ।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...