Thursday, 19 September 2019

VIRAL PHOTO: ये कैसा सेवाभाव ?जहां सांसद रीति पाठक और दर्जनों लोग सिर्फ एक सेव हांथ में लेकर, मरीज के साथ फोटो खिचवानें में मशगूल!


सिंगरौली/ बैढ़न : मंगलवार ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा द्वारा, जिला अस्पताल में फल वितरण का कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें सीधी-सिंगरौली की सांसद रीति पाठक के साथ-साथ सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य, देवसर विधायक सुभाष वर्मा तथा भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ अन्य कार्यकर्ता भी जिला अस्पताल में फल वितरण करनें पहुंचे थे, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में एक व्यक्ति सिर्फ एक सेव हांथ मे लेकर मरीज के सामने खड़ा है, एवं सांसद रीति पाठक के साथ करीब एक दर्जन लोंग, मरीज को चारों तरफ से घेरकर फोटो खिचवा रहे। यह कैसी समाजसेवा है, जहां मरीजों की सेवा के नाम पर सिर्फ फोटो खिचवानें की होड़ है, मरीज को चारों तरफ से घेर कर रखनें से उसके स्वास्थ पर क्या असर पड़ेगा, उसका जवाबदार कौन होगा, क्युकी वहां पर ना तो कोई डॉक्टर और ना ही कोई नर्स नजर आ रहीं।

अब सांसद रीति पाठक की इस संवेदनहीनता पर लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट कर रहें।
साथ ही वहां मौजूद लोंगों का कहना है की, फल वितरण के दौरान ही अस्पताल मे चारों तरफ गंदगी और दुर्गंध से परेशान होकर सांसद रीति पाठक वहां से थोड़ी ही देर में बाहर चली गयी, इस दौरान उन्होनें ये भी कहा की इस दुर्गंध में यहां तो सांस लेना मुश्किल हो रहा ।

अब सवाल यह की अस्पताल की अव्यवस्थओं का जिम्मेदार आखिर कौन है, जहा क्षेत्र की सांसद दो पल भी नही रुक पायीं, वहीं उनके ही क्षेत्र की जनता जिसनें उन्हें वोट देकर सांसद बनाया, वह वहां रुकनें और इलाज करानें के लिये मजबूर है।

1 comment:

Latest Post

सीधी: अजय सिंह नें हाथी हमले में मृतकों के प्रति जताई संवेदना, प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

सीधी: जिले के कुसमी ब्लाक के अंतर्गत संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण के बफर जोन में हाथियों का आतंक जानलेवा हो गया है। हाथियों ने पिछले दिनों तीन...