Wednesday, 18 September 2019

VIDEO: सांसद के.पी यादव का सिंधिया पर तंज, कहा यह न तो खेत के बारे में जानते हैं, न किसानी के बारे में।


अशोकनगर:कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा भारी बारिश से खराब हुई फसलों के निरीक्षण करने पर सांसद डॉक्टर के पी यादव ने निशाना साधा,उन्होनें सिंधिया के खेत की मेड़ पर खड़े होकर बर्बाद हुई फसलों को जायजा लेने पर तंज कसा है।

बता दें की लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद सिंधिया पहली बार मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच पहुंचे। 
बुधवार को पूर्व सांसद सिंधिया प्रदेश के दो मंत्रियों गोविंद सिंह राजपूत एवं जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के साथ मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में खराब हुई फसल का निरीक्षण करने पहुंचे, इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में तबाह हुई फसलों का जायजा भी लिया। निरीक्षण के दौरान सिंधिया ने निटर्र गांव में एक खेत की मेड़ पर खड़े होकर खराब हो चुकी फसल का जायजा लिया।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए बीजेपी सांसद डॉ केपी यादव का नाम लिए बगैर सिंधिया ने उन पर तंज कसा कि दुख की इस घड़ी में कौन जनता के पास आता है, और कौन नहीं आता। इससे उन्हें कोई मतलब नही है। सिंधिया ने कहा कि मेरा क्षेत्र के लोगों से पारिवारिक रिश्ता है इसलिए मैं इनके बीच आया हूं।
सिंधिया के खेत के मेड़ पर खड़े होकर फसलों को देखनें पर बीजेपी सांसद ने हमला बोला है।
सिंधिया को नहीं पता फसल कैसे होती है: के पी यादव।

सिंधिया द्वारा खुद पर तंज कसने एवं खेत की मेड़ पर खड़े होकर फ़सल के निरीक्षण करने को लेकर लोकसभा चुनाव में उन्हें हराने वाले भाजपा सांसद डॉक्टर के पी यादव ने सिंधिया पर पलटवार किया है।  केपी यादव ने कहा यह न तो खेत के बारे में जानते हैं, न किसानी के बारे में जानते और न ही किसानों का दर्द समझते हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने रोड पर खड़े होकर खराब फसल का निरीक्षण कर लिया है। श्री यादव ने कहा कि खेतो में खड़े हो कर तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निरीक्षण करते हैं। 

देंखें वीडियो 👇👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...