Saturday, 28 September 2019

VIDEO: कमलनाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी ने माना, 'ट्रांसफर करवाने में लगते हैं पैसे'!


ग्वालियर: कमलनाथ सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सामनें आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं करवायेंगी इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं।
बता दें कि मंत्री इमरती देवी, ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमें से विधायक एवं मंत्री हैं। वो सिंधिया को भगवान मानतीं हैं। 

मंत्री नें कहा, ट्रांसफर के पैसे लगतें है।
कैबिनेट मंत्री इमरती देवी इस वीडियो में ट्रांसफर के बदले पैसे लगने की बात कह रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी के कुछ लोगों ने उनसे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही बुरे लोगों का सपोर्ट कर रहे हैं तो इस पर मंत्री ने उनसे कहा की ट्रांसफर के पैसे लगेंगे, सस्पेंड ही कर देतें है।

निरीक्षण के दौरान कार्यकर्ताओं और डॉक्टरों मे नोक झोंक ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह वीडियो मंत्री इमरती देवी के डबरा क्षेत्र के दौरे के वक़्त का है, इस दौरान उन्होंने सरकारी अस्पताल का भी दौरा और निरीक्षण किया।
मंत्री के निरीक्षण के दौरान भी कार्यकर्ता और अस्पताल के डॉक्टर आपस में एक दूसरे पर चिल्ला कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। अस्पताल में हुई बैठक में मौजूद ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ ने उन्हें शांत कराया। मंत्री इमरती देवी ने अस्पताल में मरीजों से पैसे लेने वाले स्टाफ को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश सीएमएचओ डॉ. मृदुल सक्सेना को दिए थे। 
देंखें वीडियो मंत्री ने क्या कहा 👇👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...