Wednesday, 25 September 2019

VIDEO: मंत्री जीतू पटवारी का शिवराज सिंह पर बड़ा हमला, कहा केंद्र से राहत राशि दिलवानें में मदद करें, नही तो उनके घर के सामने धरना दूंगा।

भोपाल:  उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश के कई अहम मुद्दों को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमले किए हैं। साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर के सामने धरना देने एवं पदयात्रा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। उन्होंने अल्टीमेटम दिया है कि या तो शिवराज सिंह केंद्र से 12000 करोड़ की राहत राशि दिलवाने में मदद करें नहीं तो उनके घर के सामने धरना दिया जाएगा। 

पटवारी ने, शिवराज सिंह को उनके फाइव स्टार उपवास की याद दिलाई।
उन्होंने आगे कहा कि राज्य में 15 सालों तक शिवराज की सरकार रही, उस दौरान उन्होंने केंद्र की कांग्रेस सरकार के खिलाफ कई प्रदर्शन किए तथा भोपाल में फाइव स्टार उपवास किया। 

शिवराज सिंह के खिलाफ पदयात्रा करूंगा, घर के सामने धरना दूंगा।
जीतू पटवारी नें कहा कि चौहान इस वर्ष राज्य में हुई अतिवर्षा के कारण हुए नुकसान पर राहत राशि के तौर पर 12 हजार करोड़ रुपए की सहायता नरेंद्र मोदी सरकार से दिलाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि अगर श्री चौहान चाहें तो वे स्वयं भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर श्री चौहान ने ऐसा नहीं किया तो वे स्वयं उनके खिलाफ पदयात्रा करेंगे और उनके घर के सामने धरना देंगे।

शिवराज सिंह टीवी पर दिखते नहीं तो बीमार होने लगते हैं, उन्हे छपास की बीमारी है।
पटवारी ने आज भोपाल में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह टीवी पर दिखते नहीं तो बीमार होने लगते हैं। उन्हें छपास की बीमारी है। उनका कार्य व्यवहार सही नहीं है, उन्हें किसी अच्छे मनोचिकित्सक को दिखाना चाहिए। पटवारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में बाढ़ के दौरान चौहान का कार्य-व्यवहार और उनकी राजनीति का तरीका जिस प्रकार का रहा है, उससे उन्होंने एक पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर प्रदेश की गरिमा को नीचे गिराया
जीतू ने मजाकिया अंदाज में शिवराज पर चुटकी लेते कहा कि शायद शिवराज टीवी पर नहीं दिखते इसलिए भाभी को शिकायत रहती है।

शिवराज लोगों को कहते हैं कि बिजली का बिल मत भरो, लेकिन वे खुद अपना बिल 15 सालों से नहीं भरे।
पटवारी के मुताबिक शिवराज लोगों को कहते हैं कि बिजली का बिल मत भरो, लेकिन वे खुद अपने विदिशा के मकान का बिल 15 सालों से नहीं भरे। बाद में सवाल उठाए जाने पर उन्होंने बिल जमा करवाए हैं। जीतू ने शिवराज पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। पटवारी ने केंद्र सरकार से राज्य को दी जाने वाली राशि रोके जाने के आंकड़े भी गिनाए।
देंखें वीडियो 👇👇


मंत्री जीतू पटवारी के ट्वीट 👇👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...