Tuesday, 24 September 2019

VIDEO: सतना, कार्यकर्ताओं द्वारा अजय सिंह के जन्मदिन पर लगाये गये पोस्टरों को, नगर निगम द्वारा हटाये जानें पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों में आक्रोश।


सतना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह 'राहुल भैया' के जन्म दिवस के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों द्वारा अजय सिंह 'राहुल भैया' को बधाई देते हुए पोस्टर और बैनर लगवाए गए थे जिनको नगर-निगम कर्मचारियों द्वारा हटा दिया गया. कांग्रेस नेता राजभान सिंह 'राज' ने इसपर कड़ी आपत्ति जताते हुये कहा है कि निरंकुश नगर-निगम कर्मचारियों द्वारा अपनाया गया यह तरीका बेहद ही अनुचित, द्वेषपूर्ण और अपमानजनक था, कानूनन अगर देखा जाए तो निगम कर्मचारियों को संबंधितों को सूचना दी जानी चाहिये थी या फिर जुर्माना लगाया जाना चाहिए था मगर जिस प्रकार से यह कार्यवाही  की गई उससे हमारे नेता का अपमान हुआ है और इससे समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों में अच्छा खासा आक्रोश है।

राजभान सिंह 'राज' ने इस द्वेषपूर्ण कार्यवाही का विरोध करते हुये नगर निगम मे धरना दिया एवं कमिश्नर को ज्ञापन सौपते आगाह किया है कि अतिक्रमण अधिकारी को तत्काल हटाया जाए अन्यथा वे अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे और इस दौरान अगर कुछ अप्रिय घटना होती है तो उसकी पूरी जवाबदारी नगर निगम सतना की होगी।

देखें वीडियो 👇👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...