Friday, 20 September 2019

VIDEO: दिग्विजय सिंह के खिलाफ़ पोस्टर लगाने वालों पर भड़के कमल नाथ के मंत्री।



भोपाल : राजधानी भोपाल में कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ़ पोस्टर चिपकाये गये हैं। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भगवा पहनकर मंदिरों में बलात्कार किया जा रहा है, तथा कुछ लोग भगवा पहन कर चूरन बेंच रहे ।

जिस पर भोपाल में दिग्विजय सिंह के उक्त बयांन के खिलाफ पोस्टर लगायें गएँ है।
दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टरवाजी करनें वालों पर कमल के मंत्री पीसी शर्मा और गोविंद सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है ।

क्या कहा पीसी शर्मा नें ?
मंत्री पीसी शर्मा ने कहा की दिग्विजय सिंह नर्मदा परिक्रमावासी है, उन्होनें 3500 किलोमीटर की परिक्रमा की है, जो आज तक कोई नही कर पाया है, पीसी शर्मा ने आगे कहा की जो लोग ये कर रहें उनको माँ नर्मदा माफ नही करेंगी।


क्या कहा मंत्री गोविंद सिंह नें ?

मंत्री गोविंद सिंह ने कहा की दिग्विजय से बड़ा और कोई धर्म पालन करनें वाला नही हो सकता है, उन्होने नर्मदा परिक्रमा की है। गोविंद सिंह ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टर वाजी के पीछे RSS तथा भाजपा का हांथ बताया है। साथ ही गोविंद सिंह ने ये भी कहा की भाजपा धर्म के आड़ में कैसे कैसे लोंगों को सांसद और विधायक बना रही सब देंख रहें।


क्या लिखा है पोस्टर में?

भोपाल में रात के अंधेरे में दिग्विजय के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाने वाले में निवेदक की जगह हिन्दू समाज लिखा हुआ है। पोस्टर में दिग्विजय सिंह की फोटो के साथ लिखा है- हिन्दू समाज की यही पुकार हिन्दू विरोधी दिग्विजय सिंह के लिए मंदिरों के दरवाजे बंद हों बंद हों।

कई मंदिरों के बहार लगाए गए पोस्टर।
दिग्विजय सिंह के खिलाफ ये पोस्टर राजधानी भोपाल के कई मंदिरों के सामने चिपकाये गये हैं। भोपाल के परशुराम मंदिर, हनुमान मंदिर और साईं मंदिर समेत कई मंदिरों के सामने दिग्विजय के बैन के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि ये पोस्टर किसने लगाए हैं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वीडियो मे देखिये क्या कहा मंत्री पीसी शर्मा तथा गोविंद सिंह नें 👇👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...