Tuesday, 17 September 2019

VIDEO: सिंधिया की मोदी सरकार को नसीहत, प्राकृतिक आपदा जैसे मुद्दों पर राजनीति न करें, मदद करें!


ग्वालियर: मध्य प्रदेश के कई शहरों में बारिश मुसीबत बनकर बरस रही है. इसी के साथ कई जिलों में बाढ़ भी कहर बनकर लोगों को परेशान कर रही है. आज मंदसौर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों के बीच पहुंचकर कहा कि वह विरोध नहीं सहयोग के लिए आए हैं और प्रशासन का पूरा साथ देंगे. 
इन सब बयानबाजी के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्राकृतिक आपदा जैसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, साथ ही मोदी सरकार को भी दी नसीहत, कहा की प्राकृतिक आपदा जैसे मुद्दों पर राजनीति न करें, मदद करें! 
प्रदेश के कई जिलों में आई बाढ़ के हालातों पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कहा कि प्राकृतिक आपदा जैसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. सरकार की पहली प्राथमिकता लोगों को सुरक्षित निकालना और उन तक राहत सामग्री पहुंचाई जाना है. शिवराज सिंह क्या कहते हैं इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है, जनता सब कुछ जानती है. साथ ही उन्होंने कहा प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार से जो 500 करोड़ रुपये की मांग की है. वह राशि के सरकार को तत्काल भेजनी चाहिए. 

देखें वीडियो 👇👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...