Monday, 16 September 2019

VIDEO: PCC अध्यक्ष पर सस्पेंस जारी, सिंधिया बोले, आलाकमान करेगा फैसला!


इंदौर: PCC अध्यक्ष का फैसला जहां अभी अधर मे लटका हुआ है और मिल रहीं है तो सिर्फ तारीख पे तारीख वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर सक्रिय हो गये हैं।
पीसीसी अध्यक्ष पद की रेस में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज इंदौर पहुंचने पर जमकर स्वागत किया गया।
सिंधिया आज दिल्ली से सीधे इंदौर पहुंचे. यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया. सिंधिया सबसे पहले कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे जहां उनका जमकर स्वागत किया गया. इसके बाद सिंधिया इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत शशिन्द्र जलधारी के घर वालों से मिलने पहुंचे. यहां से वो देपालपुर विधायक विशाल पटेल और बाद में पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के घर उनसे मिलने भी पहुंचे.
इंदौर पहुंचने के बाद सिंधिया ने राजबाड़ा स्थित बांके बिहारी मन्दिर में दर्शन भी किये, इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद थे.
इंदौर में विधायक संजय शुक्ला के घर पर मीडिया से बातचीत के दौरान सिंधिया ने कहा उनका इंदौर आने का मकसद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना और बारिश से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करना है. प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान जो फैसला देगा वो मान्य होगा।

देखें वीडियो 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...