Sunday, 15 September 2019

सिंधिया फिर सक्रिय, क्या पार्टी के तमाम गुटों के विधायकों और कार्यकर्ताओं से मिलना किसी खास रणनीति का हिस्सा?


इंदौर: PCC अध्यक्ष का फैसला जहां अभी अधर मे लटका हुआ है और मिल रहीं है तो सिर्फ तारीख पे तारीख वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर सक्रिय हो गये हैं।दिलचस्प बात ये रही की आज वो इन्दौर मे सभी गुटों के कार्यकर्ताओं और विधायकों से मिले। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंधिया का ये जनसंपर्क किसी खास रणनीति की ओर इशारा करता है.

सिंधिया का इंदौर में जोरदार स्वागत।
पीसीसी अध्यक्ष पद की रेस में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज इंदौर पहुंचने पर जमकर स्वागत किया गया।
सिंधिया आज दिल्ली से सीधे इंदौर पहुंचे. यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया. सिंधिया सबसे पहले कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे जहां उनका जमकर स्वागत किया गया. इसके बाद सिंधिया इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत शशिन्द्र जलधारी के घर वालों से मिलने पहुंचे. यहां से वो देपालपुर विधायक विशाल पटेल और बाद में पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के घर उनसे मिलने भी पहुंचे.
इंदौर पहुंचने के बाद सिंधिया ने राजबाड़ा स्थित बांके बिहारी मन्दिर में दर्शन भी किये, इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद थे.

प्रदेश अध्यक्ष का फैसला कांग्रेस आलाकमान करेगा।
इंदौर में विधायक संजय शुक्ला के घर पर मीडिया से बातचीत के दौरान सिंधिया ने कहा उनका इंदौर आने का मकसद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना और बारिश से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करना है. प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान जो फैसला देगा वो मान्य होगा.

बीजेपी पर सिंधिया का हमला।
मेट्रो ट्रेन को लेकर श्रेय लेने की राजनीति के सवाल पर सिंधिया ने साफ कर दिया कि मेट्रो ट्रेन कांग्रेस की देन है और बीजेपी को श्रेय लेने की आदत है क्योंकि बीजेपी के नेता केवल बयान देना जानते हैं. सिंधिया बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी का काम सवाल उठाना है लेकिन कांग्रेस का काम कार्य को करना है. कुल मिलाकर इंदौर में सिंधिया ने ये साफ कर दिया कि वो प्रदेश में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 
लेकिन जानकारों के अनुसार सिंधिया के इस दौरे से यह साफ है कि वे प्रदेश अध्यक्ष पद की रेस में अभी भी मज़बूती से बने हुए हैं.

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...