Thursday, 12 September 2019

सिंगरौली: जादू टोना के शक में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट।


सिंगरौली: जादू टोना के शक में चल रहा विवाद हत्या में तब्दील हो गया। सोमवार की देर रात आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला की लाश को घर से दूर खेत में फेंक दिया। सुबह महिला की लाश खेत में देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करते हुए शव का पंचनामा किया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। हत्या करने वाला आरोपी स्वयं थाने पहुंचकर हत्या का जुर्म कबूल करते हुए अपने को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक कठदहा गांव में सोमवार की देर रात मृतिका बिट्टी उर्फ दहिया पति बैजनाथ सिंह गोंड़ की हत्या धारदार हथियार से कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बंशलाल सिंह गोंड़ पिता महिपत सिंह गोंड़ अंधविश्वास में पडक़र बिट्टी की हत्या कर दिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बंसलाल सिंह गोंड़ के बेटे की मौत किसी बीमारी से हो गई थी। इसके बाद आरोपी के दिमाग में यह बात चल रही थी कि बेटे की साधारण मौत नहीं बल्कि बिट्टी उर्फ दहिया के जादू टोना करने से हुई है। यह बात आरोपी के दिमाग में लंबे समय से चल रहा था। सोमवार की देर रात मौका पाकर बंशलाल ने कुल्हाड़ी से हमला कर महिला की हत्या कर दिया।
घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। हालांकि इस दौरान मौके पर पहुंचकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही थी। दिल दहलाने वाली ये घटना ग्रामीणों को भयभीत कर दिया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...