Friday, 13 September 2019

सीधी:डॉ.महेंद्र सिंह द्वारा अजय सिंह को कांग्रेस की सदस्यता दिलाकर, सदस्यता अभियान का किया गया शुभारंभ।


सीधी: सीधी जिले में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता अभियान का किया गया शुभारंभ । सीधी और सिंगरौली जिले के सदस्यता प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह चौहान ने अजय सिंह "राहुल" भैया को प्रदान कि कांग्रेस पार्टी की सदस्यता।

पुर्व नेता प्रतिपक्ष ने सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुये अपनें उद्बोधन मे कार्यकर्ताओं से अपील की नये और युवा कार्यकर्ताओं को आज पार्टी से जोडनें की सख्त आवश्यकता है, साथ ही पुरानें कार्यकर्ता जिनके पास आज कोई पद नही है तथा वो अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहे,ऐसे कार्यकर्ताओं को मुख्य धारा से जोड़ने की आवश्यकता है।

आगे उन्होनें कहा की जो भी कार्यकर्ता सदस्यता अभियान मे बढ़ चढ़ कर भाग लेगा और लोंगों को सबसे जादा कांग्रेस की सदस्यता दिलवायेग उसे सम्मानित किया जायेगा।

साथ ही उन्होनें ये भी कहा की हर गांव में, हर वर्ग के ऐसे लोग है जिनकी बात लोग सुनते है, हमे ऐसे लोंगो से मिलने की आवश्यकता है, और सदस्यता अभियांन को सफल बनाते हुये, सीधी को सदस्यता अभियान मे मध्यप्रदेश मे प्रथम स्थान पर लाना है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...