Monday, 16 September 2019

शिवराज सिंह, भूल नहीं पा रहे हैं कि वह अब मुख्यमंत्री नहीं है: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह।

                     (अजय सिंह, फोटो फ़ाइल)
भोपाल:  प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से कई क्षेत्रों में जनजीवन बेहाल हो गया है।
इसी बीच सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर जिले के अफजलपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में दौरा करने पहुंचे हैं। उन्होंने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं। 
साथ ही उन्होनें कहा की, प्रशासन का पूरा सहयोग किया जाएगा, पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद की और मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता और विधायक यशपाल सिसोदिया कि एक माह को सैलरी बाढ़ पीड़ितों को देने की घोषणा की।
बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर पहुंचकर जनता से कहा कि स्थिति भयानक है, जनता संकट में है, हम चुप नहीं बैठ सकते. हमारा धर्म और कर्तव्य हमें पुकार रहा है कि हम जनता की सेवा के लिए जो बेहतर कर सकें वह करने का प्रयास करें।
हमारी पहली प्राथमिकता है कि पानी में घिरे जो लोग हैं गांव हैं उनको राहत मिल सके. रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ तत्काल राहत बहुत जरूरी है.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का पलटवार।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि एक चर्चा है सामान्य रूप से शिवराज सिंह चौहान को, उनको घर में रुकने का ज्यादा देर तक इजाजत नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि शिवराज फिर से बेचैन हैं,और वो भूल नहीं पा रहे हैं कि वह अब मुख्यमंत्री नहीं है ।
इस आरोप पर की कमलनाथ सरकार संदेवनशील नहीं है, अजय सिंह ने कहा कि मंत्री-मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़ितों के बीच इसलिए नहीं गए हैं क्योंकि कभी-कभी वीआईपी लोगों के जाने से स्थिति और बिगड़ जाती है. प्रशासन को पीड़ितों की मदद के निर्देश दिए गए हैं और हरसंभव प्रयास जारी हैं. केंद्र सरकार द्वारा मध्यप्रदेश को दी जाने वाली राशि कम किए जाने पर अजय सिंह ने कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी नीयत साफ नहीं है. 

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...