Sunday, 29 September 2019

मंत्री जीतू पटवारी ने अपनें बयान "सौ प्रतिशत पटवारी लेते हैं रिश्वत" पर दी सफ़ाई।


इंदौर: कमल नाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने, अपने द्वारा पटवारियों पर दिये गये बयान "100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम कसना जरूरी है" पर सफाई दी है। उन्होनें कहा की हमारे प्रदेश में 99% कर्मचारी ईमानदारी से काम करते है कुछ नहीं करते है उससे विभाग पर सवाल खड़े होते है, जो ठीक बात नहीं है।

साथ ही उन्होने अपनें बयान पर सफाई देते हुये कहा की, इंदौर के एक ब्लॉक के पटवारियों की शिकायतें मिल रही थी उसी के संदर्भ में मैंने बयान दिया था ना कि पूरे प्रदेश के पटवारियों के बारे में, मेरा भाव किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।

गौरतलब है कि राऊ विधानसभा के रंगवासा में आयोजित 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर निशाने पर लिया। उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने मंच पर कलेक्टर को संबोधित करते हुए कहा कि आपके 100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम कसना जरूरी है।
मंत्री जीतू पटवारी यहीं नही रूके इसके साथ ही उन्होने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी.

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...