Tuesday, 17 September 2019

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान: आज कुछ लोग भगवा पहनकर चूरन बेच रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को संत समागम में  बयान देते हुए ये भी कहा कि जिन लोगों ने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा।


भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस  नेता  दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को संत समागम में  बयान देते हुए कहा कि जिन लोगों ने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा. आज भगवा पहनने वाले लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं।
दिग्विजय सिंह के इस बयान से एक बार फिर से बीजेपी के तेवर गरम हो गए हैं।

क्या इनके ऊपर था हमला?
क्या इनके ऊपर था हमला दिग्विजय सिंह ने चूरन वाले बयान के जरिए इशारों-इशारों में बाबा रामदेव पर निशाना साधा है। इसके साथ ही वह रेप वाले बयान के जरिए हाल में फंसे कई संतों पर निशाना साधा है। हालांकि अपने इस बयान में दिग्विजय सिंह ने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन तंज उन्होंने बीजेपी पर कसा है।


बीजेपी ने किया पलटवार।

बीजेपी नेता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह रजनीति में कौन सी मिशनरीज के एजेंडे पर खेल, खेल रहे हैं ? हिंदुओं और हिंदुओं के संतों को अपमानित कर रहे हैं । अगर कोई अपराधी या अपराध का आरोपी है तो उससे पूरा भगवाधारी संदिग्ध नहीं हो जाते। क्या मौलवियों और पादरियों के वेश भूषा बारे में भी अब यही विचार प्रकट करेंगे ?

No comments:

Post a comment

Latest Post

दंतेवाड़ा में हुए IED ब्लास्ट में रीवा का लाल शहीद, अजय सिंह ने जताया दुख।

रीवा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार की दोपहर हुए IED ब्लास्ट में रीवा के एक जवान की शहादत की खबर है। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प...